Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari, गर्लफ्रेंड के लिए हिन्दी में लव शायरी

गर्लफ्रेंड लव शायरी

प्यार या प्रेम एक अहसास है। प्यार अनेक भावनाओं का, रवैयों का मिश्रण है जो पारस्परिक स्नेह से लेकर खुशी की ओर विस्तारित है। ये एक मज़बूत आकर्षण और निजी जुड़ाव की भावना है। ये किसी की दया, भावना और स्नेह प्रस्तुत करने का तरीका भी माना जा सकता है। खुद के प्रति, या किसी जानवर के प्रति, या किसी इन्सान के प्रति स्नेहपूर्वक कार्य करने या जताने को प्यार कह सकते हैं। कहते हैं कि अगर प्यार होता है तो हमारी ज़िन्दगी बदल जाती हैं।

Love Shayari

दोस्तों प्यार इस दुनिया मे भगवान द्वारा बनाई गयी सबसे खूबसूरत चीज़ है। प्यार का रिश्ता हर रिश्ते से बढ़कर होता है। यह सिर्फ़ एक एहसास और महसूस किया जाने वाला रिश्ता है। जब किसी को किसी से प्यार होता है तो वो दुनिया के सभी बंधनो से ऊपर उठकर उस इंसान के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है। ये जरूरी नहीं है कि हम जिसे प्यार करते है वो हमेशा हमारे साथ ही रहे या फिर वो भी हमे बदले में प्यार ही दे। प्यार तो क़ुदरत का दिया हुआ एक अनमोल तोहफ़ा है जिसे पाने वाला व्यक्ति इसे महसूस करते हुए इसे दुनिया की सबसे बड़ी अमानत समझता है। सच्चा प्यार किसी दो इंसान के दिलों के मिलने को माना जाता है, जो कि शारिरिक तथा भौतिक इच्छाओं से कोसो दूर होता है। जब दो दिल सच्चाई से आपस मे जुड़ते है तो उन्हें दुनिया की कोई भी ताकत, कोई भी बंदिश जुदा नहीं कर सकती है।
कई बार प्यार में लोगो को दिल टूटने जैसी परिस्थितियों से भी रूबरू होना पड़ता है लेकिन सच्चाई ये है कि जहाँ सच्चा प्रेम होता है वहाँ पर अगर आपको अपने प्रेमी से जुदा भी होना पड़ता है तो भी आप का दिल नही टूटता है, क्योंकि प्यार नाम है एहसास का, अनुभव का,ना कि हमेशा एक दूसरे से शारीरिक रूप से जुड़ने का। आपको भी किसी से प्यार है तो उस इंसान को आपके इस प्यार के बारें में जरूर पता चलना चाहिए, क्योंकि कई बार ऐसा भी देखा गया है कि लोग अपने प्यार से इसलिए भी दूर हो जाते है क्योंकि वो समय रहते अपने चहेते को अपनी दिल की बात नहीं बता पाते है। इसलिए दोस्तों अगर आप के भी दिल में किसी के लिए प्यार उमड़ रहा है तो जितनी जल्दी हो आप अपने प्यार का इज़हार कर दें।
अगर प्यार का इज़हार शायरी और क़ोट्स के साथ किया जाता है तो इससे आपके प्रियतम को आपके प्यार की गहराइयों को समझने में और आसानी होती है। इसीलिए अगर आप किसी को अपने प्यार के बारे में बताना चाहते है तो आप अपनी भावनाओं और मन के विचारों को शायरियों के साथ ज़ाहिर करनें की कोशिश करें इससे आपको अपने दिल की बात उन तक पहुँचाने में आसानी होगी साथ ही आपकी बात सीधे उनके दिल मे दस्तक देगी।
दोस्तों आज हम आपके लिए कुछ ऐसी दिल छूने वाली लव शायरी हिन्दी में गर्लफ्रेंड के लिए लेकर लिए आये है जिसके साथ आप आपकी प्रेमिका से अपने प्यार का इज़हार कर सकते है। ये Love Hindi Shayari हम आपके लिए चुन कर लाये है जिसके साथ आप अपनी रूठी प्रेमिका को मनाने के साथ ही उससे अपने प्यार का इज़हार भी कर सकते है। यहाँ कुछ ऐसी प्यार और मोहब्बत भरी शायरियाँ तथा बेस्ट हिन्दी कोट्स लेकर आये है जो की निश्चित रूप से आपकी प्रेमिका के दिल को कुरेदने में क़ामयाब होंगी। इन शायरियों और क़ोट्स के माध्यम से आप निश्चित रूप से आपकी प्रेमिका के दिल मे एक ख़ास जगह बनाने में सफ़ल होंगे। इन शायरियों को आप अपने दोस्तों के साथ फ़ेसबुक और व्हाट्सएप पर जरूर शेयर करिएगा।

Love Shayari In Hindi For Girlfriend

आज के इस हिंदी लव शायरी फ़ॉर गर्लफ्रैंड की शुरुआत हम पहले Love Shayari In Hindi For Girlfriend से करेंगे, क्योंकि हमेशा प्यार का इज़हार लड़को को ही पहले करना पड़ता है। लड़कियां इस मामले में काफ़ी शर्मीली होती है, वो हमेशा चाहती है कि लड़के ही पहले आकर उन्हें प्यार का इज़हार करें। उनके मन मे भले ही उस लड़के के लिए पहले से ही प्यार होगा लेकिन वो हमेशा यही चाहती है कि पहले प्यार के इज़हार की शुरुआत उनका प्रेमी ही करें।
इसके साथ ही अक्सर सभी प्यार के रिश्तों में देखा जाता है कि लड़कियां ही ज्यादा रूठा करती है ऐसे में एक अच्छा बॉयफ्रेंड वहीं है जो अपनी गर्लफ्रैंड को कभी रूठने ना दें और कभी उनकी आँखों मे आँसू ना आने दे।
इसीलिए दोस्तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी शायरियाँ तथा प्यार वाले क़ोट्स लेकर आये है जिसे अगर आप अपनी गर्लफ्रैंड को भेजेंगे तो वो कितने भी गुस्से में क्यों ना हो झट से पिघल कर आपकी बाहों में आकर गिर पड़ेंगी।
यहाँ पर आपके लिए हम ले आये है कुछ चुनिंदा लव शायरी Love Shayari, इन सभी शायरी या क़ोट्स को आप अपने प्रियतम को भेजने के साथ ही इसे अपने फ़ेसबुक तथा व्हाट्सएप पर भी जरूर शेयर करिए, ताकि आपके बाद ये आपके किसी अन्य दोस्तो के भी काम आ सके
सोती हुई आँखों को सलाम हमारा
मीठे सुनहरें सपनों को आदाब हमारा,
दिल मे रहे प्यार का एहसास सदा ज़िंदा,
आज की रात का यही है पैग़ाम हमारा।

आपको याद करना मेरी आदत बन गई है,
आपका खयाल रखना मेरी फितरत बन गई है,
आपसे मिलना ये मेरी चाहत बन गई है,
आपको प्यार करना मेरी किस्मत बन गई है।

Love Hindi Shayari For Girlfriend

पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है।
वो अपना हो न हो…
दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है।
हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की, 
बताओ कभी कुछ मिला है 
इसमें प्यार के सिवा..?

कर दे नज़रे करम मुझ पर,
मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ,
दीवाना हूँ तेरा ऐसा,
कि दीवानगी की हद को पर कर दूँ,

आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी
साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी
पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,
जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी.

किसी की जिंदगी सिर्फ दो वजह से बदलती है, 
एक कोई बहुत खास इंसान उसकी जिंदगी में आ जाये, 
दूसरा कोई बहुत खास इंसान उसकी जिंदगी से चला जाये।

लव शायरी

जो लड़की आपकी बात सुन कर, 
आपको पागल कहती है ना 
वही आपसे सच्ची मोहब्बत करती है।

नहीं बस्ती किसी और की सूरत अब इन आँखों में
काश की हमने तुझे इतने गौर से ना देखा होता ।

मेरी निगाह की गुस्ताखिया समझता है
वो जाने क्यों मुझे फिर भी सजा नहीं देता

जो दिल से करीब हो उसे रुसवा नहीं कहते
यूँ अपनी मोहब्बत का तमाशा नहीं करते
खामोश रहेंगे तो घुटन और बढ़ेगी
इसलिए अपनों से कोई बात छुपाया नहीं करते

संगमरमर के महल में तेरी ही तस्वीर सजाऊंगा
मेरे इस दिल में ऐ प्यार तेरे ही ख़्वाब सजाऊंगा
यूँ एक बार आजमा के देख तेरे दिल में बस जाऊंगा
मैं तो प्यार का हूँ प्यासा जो तेरे आगोश में मर जाऊंगा

कुछ सोचु तो तेरा ख्याल आ जाता है
कुछ बोलू तो तेरा नाम आ जाता है
कब तलक ब्यान करूँ दिल की बात
हर सांस में अब तेरा एहसास आ जाता है

रेत पर नाम कभी लिखते नहीं
रेत पर नाम कभी टिकते नहीं
लोग कहते है की हम पत्थर दिल हैं
लेकिन पत्थरो पर लिखे नाम कभी मिटते नहीं

खुदा से क्या मांगू तेरे वास्ते
सदा खुशियाँ हो तेरे रास्ते
हंसी तेरे चेहरे पे रहे इस तरह
खुशबु फूलो का साथ निभाती है जिस तरह

दिल की किताब में गुलाब उनका था
रात की नींद में एक ख़्वाब उनका था
है कितना प्यार हमसे जब यह हमने पूछ लिया
मर जायेंगे बिन तेरे यह जवाब उनका था

प्यासी ये निगाहें तरसती रहती हैं
तेरी याद में अक्सर बरसती रहती हैं
हम तेरे ख्यालो में डूबे रहते हैं
और ये जालिम दुनिया हम पे हंसती रहती है

तेरे मिलने की आस न होती
तो ज़िन्दगी आज यूँ उदास न होती
मिल जाती कभी तस्वीर जो तेरी
तो हमको आज तेरी तलाश न होती

हम रूठे तो किसके भरोसे, कौन आएगा हमे मानाने के लिए
हो सकता है, तरस आ भी जाए आपको
पर दिल कहा से लाये, आप से रूठ जाने के लिए

वफ़ा का लाज हम वफ़ा से निभाएंगे
चाहत के दीप हम आँखों से जलाएंगे
कभी जो गुज़ारना हो तुम्हे दुसरे रास्तो से
हम फूल बनकर तेरी राहो में बिखर जायेंगे

रात होगी तो चाँद दुहाई देगा
ख्वाबो में आपको वह चेहरा दिखाई देगा
ये मोहब्बत है, ज़रा सोचकर करना
एक आंसू भी गिरा तो सुनाई देगा

उन्हे चाहना हमारी कमज़ोरी है,
उनसे कह नही पाना हमारी मजबूरी है,
वो क्यूँ नही समझते हमारी खामोशी को,
क्या प्यार का इज़हार करना ज़रूरी है!!

हम ना अजनबी हैं ना पराए हैं,
आप और हम एक रिश्ते के साए हैं,
जब भी जी चाहे महसूस कर लीजिएगा,
हम तो आपकी मुस्कुराहट में समाए हैं!!

मुझे किसी से मोहब्बत नही सिवा तेरे,
मुझे किसी की ज़रूरत नही सिवा तेरे,
मेरी नज़र को थी तलाश जिस की बरसों से,
किसी के पास वो सूरत नही सिवा तेरे,
जो मेरे दिल और मेरी ज़िंदगी से खेल सके,
किसी को इतनी इजाज़त नही सिवा तेरे!!

गर्लफ्रेंड के लिए हिंदी में लव शायरी

गर्लफ्रेंड के लिए हिंदी में 300+ सर्वश्रेष्ठ लव शायरी। प्यार अचूक है और यह भावना हमें अपने दिल में छुपे प्यार को व्यक्त करने के लिए उत्सुक रखती है । हम अपनी सच्ची दिल की भावनाओं को दिखाना चाहते हैं, फिर भी अक्सर हम सही शब्दों को नहीं ढूंढ पाते हैं। सौभाग्य से, कवि और प्रेमी सदियों से प्रेम की भावना व्यक्त करने के लिए सही शब्दों को खोजने के लिए प्रयास कर रहे हैं। इन खूबसूरत शायरी ऑन लव, श्यारी फॉर लव, हिंदी शायरी, लव शायरी फॉर गर्लफ्रेंड आपका दिन बना सकती है। और यह भी दिखाएगा कि आप अपने साथी की कितनी गहरी देखभाल करते हैं।
उन्हे चाहना हमारी कमज़ोरी है,
उनसे कह नही पाना हमारी मजबूरी है,
वो क्यूँ नही समझते हमारी खामोशी को,
क्या प्यार का इज़हार करना ज़रूरी है!!

हम ना अजनबी हैं ना पराए हैं,
आप और हम एक रिश्ते के साए हैं,
जब भी जी चाहे महसूस कर लीजिएगा,
हम तो आपकी मुस्कुराहट में समाए हैं!!

मुझे किसी से मोहब्बत नही सिवा तेरे,
मुझे किसी की ज़रूरत नही सिवा तेरे,
मेरी नज़र को थी तलाश जिस की बरसों से,
किसी के पास वो सूरत नही सिवा तेरे,
जो मेरे दिल और मेरी ज़िंदगी से खेल सके,
किसी को इतनी इजाज़त नही सिवा तेरे!!

अजनबी की तरह मिले ओर उलफत हो गयी,
अजनबी दोस्त ऐसा मिले की दोस्ती हो गयी,
सच्ची दोस्ती का इरादा था उनसे,
लेकिन मुझे उनसे सच्ची मुहब्बत हो गयी!!

जैसे वक़्त थम सा गया है तेरे जाने के बाद,
जैसे मुस्कुराहट खो सी गयी है मेरी तेरे जाने के बाद,
तू गयी मेरा सब कुछ ले गयी, मगर फिर भी क्यू,
रोज याद आती है तेरी तेरे जाने के बाद!!

Heart Touching Love Shayari

रोमांटिक होने के कई तरीके हैं, जैसे चुंबन, गले लगाना, हिंदी प्रेम गीत गायन करना आदि, लेकिन हिंदी फ़ॉन्ट में दिल को छूने वाली प्यारी शायरी आपकी प्रेमिका को अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करने का सबसे बड़ा तरीका है। तो अगर आप अपने दिल की भावनाओं को व्यक्त करना चाहते हैं, तो प्रेमिका के लिए हिंदी शायर वेबसाइट में से शायरी चुने और उन्हें भेजें। प्यार के लिए प्रत्येक शायरी स्पष्ट रूप से आपके साथी के लिए अपना प्यार दिखाने के लिए डिज़ाइन की गई है।
उसने रात के अंधेरे मे,
मेरे हाथ की हथेली पे,
लिखा था अपनी उंगली से,
मुझे प्यार है तुमसे,
जाने किसी स्याही थी वो,
के मिटती भी नहीं ओर दिखती भी नहीं!!

रंग में तेरे में रंग जाऊं,
तेरी बाहों में आऊं ओर थम जाऊं,
प्यार करो तुम बेपँहा मुझको,
इतनी में तेरी चाहत बन जाऊं!!

मिले जो आप कुछ ख़ास मिला हमें,
तन्हा ज़िंदगी में एक खूबसूरत साथ मिला हमें,
जिस प्यार की होती है सब को अपनी ज़िंदगी में चाहत,
बस वही प्यार का एहसास आज मिला हमें!!

साँस थम जाती हे पर जान नही जाती,
दर्द होता हे पर आवाज़ नही आती,
अजीब लोग हे इस ज़माने मे,
कोई भूल नही पता ओर किसी को याद नही आती!!

गर्लफ्रेंड के लिए हिंदी में लव शायरी

गर्लफ्रेंड के लिए हिंदी में लव शायरी आपकी देखभाल, प्यार, जुनून और भावनाओं को साझा करने का एक प्रभावशाली तरीका है। छवियों और तस्वीरों के साथ हिंदी में प्रेमिका के लिए सुंदर प्यार शायरी के हमारे हाथ से उठाए गए चयन की खोज करें। आप अलग-अलग अवसरों के लिए हिंदी फ़ॉन्ट में छवि के साथ प्यार के लिए इन प्रेमिका शायरी का उपयोग कर सकते हैं और इसे टेक्स्ट संदेश, एसएमएस, व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से साझा कर सकते हैं।
आँखों मे आँसुओं की लकीर बन गई,
जैसी चाहिए थी वैसी तकदीर बन गई,
हमने तो सिर्फ रेत में उँगलियाँ घुमाई थीं,
गौर से देखा तो आप की तस्वीर बन गई!!

हर पल हर लम्हा हम होते बेक़रार है,
तुझसे दूर होते है तो लगता है लाचार है,
बस एक बार देखो आँखों में मेरी,
मेरे इस दिल में तेरे लिए कितना प्यार है!!

तुम आके दिल में हमारे घर बनाए बैठे हो,
ख्वाबो में भी अपना डेरा बसाए बैठे हो,
ये ना पूछना की क्या हम दीवाने है तुम्हारे,
बस ये जान लो तुम अपनी हर अदा से हमारा दिल छुआए बैठे हो!!

सीने से लगा कर तुझे आरज़ू बना लूँ आज,
खुश्बू बना तुझे सासों में बसा लूँ आज,
मिटा के फ़ासले दोनो के दरमियाँ,
ले तुझे बाहों में अपनी बसा लूँ आज!!

तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा है मेरा,
मेरी मुहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा!!

आता नही था हमें इकरार करना,
ना जाने कैसे सीख गये प्यार करना,
रुकते ना थे दो पल कभी किसी के लिए,
ना जाने कैसे सीख गये इंतेज़ार करना!!

एक अजनबी से मुझे इतना प्यार क्यों है,
इनकार करने पर चाहत का इकरार क्यों है,
उसे पाना नही मेरी तक़दीर में शायद,
फिर हर मोड़ पे उसी का इंतेज़ार क्यों है!!

जाने कब आपकी आँखों से इज़हार होगा,
आपके दिल में हमारे लिए भी प्यार होगा,
गुजर रही है ये रात आपकी याद में,
कभी तो आपको भी हमारा इंतज़ार होगा!!

Cute Love Shayari for Girlfriend

हमारी ज़िंदगी हमारी साँस बन गये हो तुम,
खूबसूरत मुहब्बत का एहसास बन गये हो तुम,
हमे ज़रूरत है सांसो से ज्यादा तुम्हारी,
क्योंकि हमारी ज़िंदगी का एक हिस्सा खास बन गये हो तुम!!

बार बार तुम को परेशान करना अच्छा लगता है,
जान कर भी हर बात से अनजान बनना अच्छा लगता है,
बस करते रहो आप प्यार का इकरार पे इकरार,
इसलिए सुन के भी अनसुना कर देना अच्छा लगता है!!

जिंदगी हमारी बदलने लगी है तुम्हारे आने के बाद,
ख्वाहिशे पूरी होने लगी है तुम्हारे आने के बाद,
जहां हमारी ज़िंदगी तन्हा थी भीड़ में,
आज खुशियां से भरने लगी तुम्हारे आने के बाद!!

Emotional Love Shayari For Girlfriend in Hindi

उतरा था चाँद मेरे आँगन मे,
यह सितारों को गवारा ना था,
मैं तो सितारों से बग़ावत कर लेता,
पर चाँद भी कहा हमारा था!!

हम पर अपनी ख़ुशी बर्बाद मत करना,
हमारे लिए खुदा से फरियाद मत करना,
आज चाहो तो जी भरके देख लो हमें,
हम ना होंगे तब हमें याद ना करना!!

अपना प्यारा सा एक एहसास दे दो,
दिल में छोटी सी ही सही पर जगह ख़ास दे दो,
हमे प्यार है तुम से ज़िंदगी से ज्यादा,
बना के हमे अपना ज़िंदगी को एक खुशी का साथ दे दो!!

हिंदी में प्रेमिका के लिए प्यार शायरी

सुबह की हवा मे कभी रात के ख्वाबों मे मिल जाओ,
कभी दिन की रोशनी मे कभी ढलती शाम मे मिल जाओ,
आ कर कभी पास मेरे मिलो मुझसे,
या कभी बाँहों मे आकर मुझ मे मिल जाओ!!

दिल के रिश्ते का कोई नाम नहीं होता,
हर रास्ते का मुक़ाम नहीं होता,
अगर निभाने की चाहत हो दोनों तरफ,
तो क़सम से कोई रिश्ता नाक़ाम नहीं होता!!

पलकों से रास्ते के काँटे हटा देंगे,
फूल तो क्या हम अपना दिल बिछा देंगे,
टूटने ना देंगे हम इस प्यार को कभी,
बदले मे हम खुद को मिटा देंगे!!

हर पल हर सोच पे ख्याल तेरा आता है,
मोहब्बत की बात हो तो होठों पे नाम तेरा आता है,
भूल जाता है तुझ देख के दिल भी धड़कना मेरा,
ना जाने कैसे तेरे दीदार से दिल में इतना प्यार भर आता है!!

True Love Shayari for Girlfriend

जीवन बहुत छोटा है, इसलिए अपनी प्रेमिका को यह बताने का मौका कभी न चूकें कि वह आपको कितनी मायने रखती है। प्यार ऐसा कुछ है जिसे बहुत खास तरीके से व्यक्त किया जाना चाहिए। प्यार पर सुंदर हिंदी शायरी की मदद से प्रेम भावनाओं और भावनाओं को व्यक्त करना हमेशा एक बहुत प्यारा और हार्दिक तरीका रहा है। यहां हम आपको प्रेमिका उसके लिए बहुत सुंदर प्यार शायरी प्रदान कर रहे हैं।
तुम्हारी इस अदा का क्या जवाब दू,
अपने दोस्त को क्या सौगात दू,
कोई अच्छा सा फूल होता तो माली से मँगवाता,
जो खुद गुलाब है उसको क्या गुलाब दू!!

आज बारिश मे तेरे संग नहाना है,
सपना ये मेरा कितना सुहाना है,
बारिश की बूंदे जो गिरे तेरे होठो पे,
उन्हे अपने होठो से उठाना है!!

तेरी चाहत अब मेरी आँखों मे है,
तेरी खुश्बू मेरी साँसों मे है,
मेरे दिल को जो घायल कर जाए,
ऐसी अदा सिर्फ़ तेरी बातों मे ही है!!

तू चाँद और मैं सितारा होता,
आसमान में एक आशियाना हमारा होता,
लोग तुम्हे दूरसे देखते,
नज़दीक से देखने का हक बस हमारा होता!!

Sad Love Shayari for Girlfriend in Hindi

हम पर अपनी ख़ुशी बर्बाद मत करना,
हमारे लिए खुदा से फरियाद मत करना,
आज चाहो तो जी भरके देख लो हमें,
हम ना होंगे तब हमें याद ना करना!!

याद करते है तुम्हे तनहाई में,
दिल डूबा है गमो की गहराई में,
हमें मत ढूंढना दुनिया की भीड़ में,
हम मिलेंगे में तुम्हे तुम्हारी परछाई में!!

हमसे पूछो क्या होता है पल पल बिताना,
बहुत मुश्किल होता है दिल को संजाना,
यार ज़िंदगी तो बीत जाएगी,
बस मुश्किल होता है कुछ लोगो को भूल पाना!!

प्यार क्या होता है हम नहीं जानते,
ज़िंदगी को हम अपना नही मानते,
गम इतने मिले के एहसास नही होता,
कोई हमे प्यार करे अब विश्वास नही होता!!

उलझन भरे दिन हे मेरे, तनहा हे मेरी राते,
दे जाती हे जख्म, मुझे तेरी वो तीखी बातें,
हम भी बढ़ के थाम लेते तेरा दामन,
यूँ तूने हमको अगर रुलाया ना होता,
तेरी नजरो के हम भी एक नज़ारे होते,
जो तूने अपनी नजरो में हमे बसाया होता!!

Good Morning Love Shayari for Girlfriend

दे दो अपना हाथ हाथो में हमारे,
रहना है दिल को साथ तुम्हारे,
यू ही नहीं रहते खोए हुए हम,
हमें आते है हर सुबह ख्याल तुम्हारे!!
**Good Morning My Love**

रात की चांदनी से मांगता हूँ सवेरा,
फूलों की चमक से मांगता हूँ रंग गहरा,
दोलत, शोहरत से ताल्लुख़ नहीं है मेरा,
मुझे चाहिए हर सुबह में बस साथ तेरा!!
!!Good Morning Sweet Heart!!

बीत गयी है तारों वाली सुनहरी रात,
याद आई फिर वही प्यारी सी बात,
खुशियो से हर पल हो आपकी मुलाकात,
इसलिए मुस्कुरा के करना दिन की शुरुआत!!
$$Keep Smiling My Jaanu$$

Good Night Love Shayari for Girlfriend

मेरे हाथो में तेरा हाथ हो,
मेरी तन्हाइयों में तेरा साथ हो,
ओर हो सर्द रात बिलकुल खामोश
हम हो तेरी बाहों में ओर सिर्फ प्यार की बात हो!!
||Sweet Dreams Janu||

ना जाने क्यों इतनी जल्दी ये रात आ जाती है,
बातों ही बातों में आपकी बात आ जाती है,
हम तो बहुत सोने की कोशिश करते हैं,
लेकिन न जाने क्यों आपकी याद आ जाती है!!
$Miss You My Shonaaaa Sleep Tight$

निगाहो पर दस्तक देने को एक सपना आने वाला है,
खबर मिली है वो सपना सच होने वाला है,
हमने कहा है कि उनकी पलकों पे जाना क्योंकि,
हमारा प्यारा सा सनम अभी सोने वाला है!!
Good Night my Love@@

Tags: Cute Love Shayari, Cute Love Shayari for Girlfriend, Emotional Love Shayari, Emotional Love Shayari For Girlfriend in Hindi, Good Morning Love Shayari for Girlfriend, Good Night Love Shayari for Girlfriend, Heart Touching Love Shayari, Love Hindi Shayari For Girlfriend, Love Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Love Shayari, Sad Love Shayari, Sad Love Shayari for Girlfriend in Hindi, True Love Shayari, True Love Shayari for Girlfriend, गर्लफ्रेंड के लिए हिंदी में लव शायरी, हिंदी में प्रेमिका के लिए प्यार शायरी

Comments